बिहार

bihar

By

Published : Mar 20, 2021, 8:29 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुरः कार्यपालक सहायक के धरने में शामिल हुए कांग्रेस विधायक, कहा- सदन में उठाएंगे मांग

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि कार्यपालक सहायकों की मांग जायज है. हमने इनकी बातों को सुना है. विधानसभा में प्रश्न को उठाया जाएगा. मुख्यमंत्री से मिलकर भी कार्यपालक सहायकों की मांग को रखी जाएगी.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: पांच दिनों से विभिन्न सरकारी दफ्तरों में कार्यरत कार्यपालक सहायक अनिश्चितकालीन धरने पर हैं. अब उनके आंदोलन के समर्थन में राजनीतिक दल और छात्र संगठन भी उतर आए हैं. शनिवार को पांचवे दिन कांग्रेस विधायक दल के नेता सह भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा समाहरणालय परिसर में धरना दे रहे कार्यपालक सहायक से मिलने पहुंचे.

जहां विधायक का धरने पर बैठे कार्यपालक सहायकों ने स्वागत किया और अपनी मांगों का पत्र उन्हें सौंपा. धरना दे रहे कार्यपालक सहायकों का कहना है कि उनकी बहाली बिहार प्रशासनिक सुधार मिशन सोसायटी द्वारा की गई थी. लेकिन अब सरकार दूसरी एजेंसी से बहाली करने का प्लान बना रही है, जो सरासर गलत है. सरकार की नीति निजीकरण की है, जिसका विरोध किया जा रहा है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंः भूमि विवाद: बिहार सरकार का एक्शन प्लान तैयार, सिस्टम से अपराध की 'जमीन' को उखाड़ने की तैयारी

अजीत शर्मा ने कहा 'कार्यपालक सहायकों की मांग जायज है. हमने इनकी बातों को सुना है. विधानसभा में प्रश्न को उठाया जाएगा. मुख्यमंत्री से मिलकर भी कार्यपालक सहायकों की मांग को रखी जाएगी. सभी को नियमित कर उनके वेतन में वृद्धि किया जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details