बिहार

bihar

By

Published : Sep 22, 2019, 12:19 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: नाथनगर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू

भागलपुर के नगरनाथ विधानसभा में होने वाले उपचुनाव की तारीख की घोषणा कर दी गई है. साथ ही प्रशासन ने लोगों से आचार संहिता पालन करने को कहा है.

भागलपुर

भागलपुर: चुनाव आयोग ने बिहार के लोकसभा की एक और विधानसभा के 5 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है. राज्य में 21 अक्टूबर को मतदान होगी और 24 अक्टूबर को रिजल्ट आएगा .चुनाव की तारीख की घोषणा की साथ ही जिले के नाथनगर विधानसभा में आचार संहिता लागू हो गया है. वहीं, भागलपुर पुलिस प्रशासन आने वाले चुनाव को लेकर तैयारी में जुट गई है.

भागलपुर में उपचुनाव की घोषणा

5 सीट पर होगा उपचुनाव
बतो दें कि राज्य में 5 सीट लोकसभा चुनाव में विधायकों के सांसद बनने के कारण खाली हुई है. 2015 के विधानसभा चुनाव में नाथनगर से जदयू के उम्मीदवार अजय मंडल को जीत मिली थी. जिसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में उनको भागलपुर से टिकट मिला और उनके सांसद बनने के कारण यह सीट खालीं है.

मीडिया को जानकारी देते एसएसपी आशीष भारती

'आचार संहिता का करें पालन'
एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि चुनाव आयोग की ओर से चुनाव तारीख की घोषणा के साथ ही नाथनगर विधानसभा क्षेत्र में आचार संहिता लागू हो गया है. जहां उपचुनाव होना है. उन्होंने कहा कि वहां के रहने वाले लोग और चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी से अपील है कि आचार संहिता का पालन करें. ताकि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details