बिहार

bihar

भागलपुर: सिटी एसपी ने नाथनगर के चौक-चौराहों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

By

Published : Aug 1, 2020, 9:46 PM IST

सिटी एसपी ने बताया कि बकरीद पर्व शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किया गया है.

भागलपुर: बकरीद को ले सिटी एसपी ने नाथनगर के चौक-चौराहों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए कई निर्देश
भागलपुर: बकरीद को ले सिटी एसपी ने नाथनगर के चौक-चौराहों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

भागलपुर (नाथनगर):मुस्लिम का पवित्र त्यौहार बकरीद के मौके पर सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने शनिवार की सुबह विधि-व्यवस्था का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.

सिटी एसपी विभिन्न चौक-चौराहों पर तैनात पुलिस बल और अधिकारियों को विधि-व्यवस्था के साथ लॉकडाउन अनुपालन कराने को लेकर दिशा-निर्देश भी दिए. इस संबंध में सिटी एसपी ने बताया कि बकरीद पर्व शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किया गया है.

अलर्ट मोड में पुलिस प्रशासन
भागलपुर के महत्वपूर्ण चौक-चौराहों पर पुलिस बल और मजिस्ट्रेट की तैनाती के साथ-साथ गश्ती गाड़ियां बढ़ाई गई है, जो कि हर गली-मुहल्ले में घूम रहे थे. इसके अलावा सिविल ड्रेस में पुलिस बल क्षेत्र में भ्रमणशील था और हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए था. वहीं, सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन एवं मास्क पहनने को लेकर पुलिस की लोगों पर नजर थी, जबकि, सोशल मीडिया पर भी साइबर सेल नजर रखा गया. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में है और आम जनता का भी सहयोग मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details