बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: जाम से मुक्ति के लिए बस अड्डे को खीरी बांध किया जाएगा शिफ्ट, प्रशासन ने लिया फैसला

कुछ साल पहले बस अड्डे को बागवाड़ी में शिफ्ट किया गया था. जिससे लोगों को जाम से निजात मिल जाता था. लेकिन बस अड्डे को फिर डिक्शन मोड़ पर शिफ्ट करा दिया गया. जिससे लोगों को जाम की समस्या आने लगी.

By

Published : Dec 25, 2019, 2:25 PM IST

bus stand will be shifted due jam problem in bhagalpur
भागलपुर में बस अड्डे की शिफ्टिंग

भागलपुर: शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए प्रशासन एक नया पहल करेगा. प्रशासन ने डिक्शन मोड़ स्थित निजी बस अड्डे को खीरी बांध शिफ्ट करने की बात कही है. जिसके लिए डीएम प्रणव कुमार और एसएसपी आशीष भारती ने नए बने बायपास टीओपी के पास खाली पड़ी सरकारी जमीन का निरीक्षण किया.

निरीक्षण में कई थाना प्रभारी रहे मौजूद
निरीक्षण के दौरान डीएम और एसएसपी के अलावा सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज, सदर एसडीओ आशीष नारायण, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, ट्रैफिक डीएसपी आरके झा और लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी सहित कई थानों के थानाध्यक्ष मौजूद रहे.

जाम से मुक्ति के लिए बस अड्डे को किया जाएगा शिफ्ट

बस अड्डा होगा शिफ्ट
डीएम प्रणव कुमार ने कहा कि बस अड्डे को खीरी बांध शिफ्ट करने से बांका और झारखंड से आने वाली गाड़ियां शहर में प्रवेश नहीं करेंगी. ऐसे में शहर के लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी. बता दें कि कुछ साल पहले बस अड्डे को बागवाड़ी में शिफ्ट किया गया था. जिससे लोगों को जाम से निजात मिल जाता था. लेकिन बस अड्डे को फिर डिक्शन मोड़ पर शिफ्ट करा दिया गया. जिससे लोगों को जाम की समस्या आने लगी.
ये भी पढ़ेंः 'आप बिहारी तो मैं अटल बिहारी'
डिक्शन मोड़ बस स्टैंड से बांका, रांची, दुमका, देवघर सहित कई अन्य स्थानों के लिए बसें खुलती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details