बिहार

bihar

भागलपुर : अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों पर चलेगा बुलडोजर, प्रशासन ने दिया नोटिस

By

Published : Nov 29, 2022, 10:53 PM IST

भागलपुर के भोलानाथ पुल स्थित दक्षिणी क्षेत्र में नगर निगम प्रशासन व जिला प्रशासन की ओर से (illegal encroachment in bhagalpur) अवैध रूप से अतिक्रमण करने वाले लोगों को चेतावनी दी गई. स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत कई इलाकों में आम लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया गया है. एक सप्ताह के अंदर अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर

अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों पर चलेगा बुलडोज
अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों पर चलेगा बुलडोज

भागलपुर :बिहार के भागलपुरमें अवैध रूप से अतिक्रमण (Notice regarding illegal encroachment in Bhagalpur) करने वाले लोगों को चेतावनी दी गई. स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत कई इलाकों में आम लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया गया है. जिसको लेकर नगर निगम और जिला प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा अतिक्रमणकारियों को नोटिस दी है. अतिक्रमण मुक्त नहीं होने के दिशा में आगे जिला प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण वाले जगहों पर बुलडोजर चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें : भागलपुर में इलाज के दौरान 18 वर्षीय युवक की मौत के बाद बवाल, पुलिस पर पिटाई करने का आरोप

एक सप्ताह के अंदर हटेगा अतिक्रमण:नगर निगम और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने एक सप्ताह के अंदर अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश दिया गया है. अतिक्रमण मुक्त नहीं होने के दिशा में आगे जिला प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण वाले जगहों पर बुलडोजर चलाने की बात कही गई है. भागलपुर,भोलानाथ पुल स्थित दक्षिणी क्षेत्र में नगर निगम प्रशासन व जिला प्रशासन की ओर से अवैध रूप से अतिक्रमण कर रखा है. स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत कई इलाकों में आम लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया गया है.

अतिक्रमण के कारण स्मार्ट सिटी के काम में हुई थी बाधा :अतिक्रमण के कारण स्मार्ट सिटी के अंतर्गत किए जाने वाले कार्यों में अतिक्रमण के कारण व्यवधान उत्पन्न हो रहा था. इसको लेकर नगर निगम प्रशासन के द्वारा शहर में कई सड़कों को अतिक्रमण मुक्त करने की शुरुआत की गई है. अतिक्रमण मुक्त नहीं होने के दिशा में आगे जिला प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण वाले जगहों पर बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण को हटाएगी.

ये भी पढ़ें : लखीसरायः रेलवे की जमीन से अतिक्रमण हटाने को नोटिस, महादलितों ने DM से लगायी गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details