बिहार

bihar

By

Published : Jun 9, 2021, 4:51 PM IST

ETV Bharat / state

Bhagalpur में रिश्तों का कत्ल: मकान का छज्जा निकालने के विवाद में भाई की हत्या

बिहार में एक बार फिर जमीन विवाद में अपनों का खून बहा है. भागलपुर (Bhagalpur) में मामूली विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी.

भाई ने की भाई की हत्या
भाई ने की भाई की हत्या

भागलपुर:शाहकुंड सजौर थाना क्षेत्र के जगरनाथपुर में भाईने मामूली विवाद में भाई की कुदाल से वार कर हत्याकर दी. इसके बाद मौके से वह फरार हो गया. जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ये भी पढ़ें- परिवहन कार्यालय में शराब पार्टी मना रहे 7 डाटा ऑपरेटर गिरफ्तार

कुदाल से बड़े भाई पर कर दिया प्रहार
बताया जा रहा है कि जगरनाथपुर के रहने वाले सुखदेव मंडल का बड़ा बेटा निवास कुमार सिंह (35 वर्ष) अपने निर्माणाधीन मकान में गली की ओर छज्जा निकाल रहा था. जिसका छोटे भाई प्रदीप सिंह विरोध कर रहा था. विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने कुदाल से बड़े भाई पर प्रहार कर दिया.

गंभीर रूप से घायल निवास कुमार को निजी क्लीनिक में भर्ती किया गया लेकिन वहां से डॉक्टरों ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें- भागलपुरः अतिक्रमण हटाने गए पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों का पथराव, उलटे पांव भागना पड़ा

घटना की सुचना पर सजौर पुलिस गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पत्नी निशा कुमारी ने सजौर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री है. सजौर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details