बिहार

bihar

बीजेपी विधायक ललन पासवान ने एनएच 133 की दुर्दशा पर ठहराया अपनी पार्टी के सांसद को ही जिम्मेदार

By

Published : Sep 23, 2022, 10:38 PM IST

बिहार के पीरपैंती विधानसभा के बीजेपी विधायक ललन पासवान (BJP MLA Lalan Paswan blames)ने एन एच 133 की दुर्दशा के लिए सांसद निशिकांत को ही जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि सांसद आरोप-प्रत्यारोप छोड़कर सड़क बनवा लें.

Etv Bharat
Etv Bharat

भागलपुर/गोड्डाः जिले के मेहरमा स्थित सिद्धो कान्हो चौक पर पिछले दिन स्थानीय विधायक दीपिका पांडेय सिंह अचानक सड़क पर उतर कीचड़ स्न्नान करने लगी. वजह थी एन एच 133 गोड्डा- पीरपैंती सड़क की (Bad condition of NH 133 in Godda ) दुर्दशा. वहीं उन्होंने इसके लिए जिम्मेवार सांसद निशिकांत दुबे को ठहराया. इसके बाद भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह के बीच खूब आरोप प्रत्यारोप का दौर चला. लेकिन अब अपनों ने भी सांसद निशिकांत दुबे पर सवाल उठाए हैं.

ये भी पढ़ेंःकीचड़ में नहाने लगी महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह, जानिए क्या है कारण


दरअसल भाजपा सांसद निशिकांत दुबे को किसी और ने नहीं बल्कि भाजपा के पीरपैंती विधायक ललन पासवान ने ही कठघडे में खड़ा किया है. उन्होंने साफ साफ कहा कि सड़क की दुर्दशा के लिए अगर कोई जिम्मेवार है तो वो हैं सिर्फ स्थानीय सांसद निशिकांत दुबे(BJP MLA Lalan Paswan blames Nishikant Dubey). सांसद निशिकांत दुबे को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि इधर उधर की बात न कर मिलजुल सड़क बनवा लें.

बताते चलें कि मेहरमा में जिस जगह पर विधायक दीपिका पांडेय सिंह कीचड़ स्नान कर रही थी, उसके 100 कदम की दूरी पर पीरपैंती विधायक ललन पासवान का घर है. उन्होंने स्वीकार किया वे दिन में दस बार इस सड़क से गुजरते हैं. लोग बहुत परेशान हैं. एक विधायक ने जो किया वो सही है.

गौरतलब है कि गोड्डा पीरपैंती एनएच 133 का कुछ हिस्सा लगभग 12 किमी बिहार में पड़ता है. ऐसे में बिहार के भाजपा के विधायक ललन पासवान ने साफ साफ कहा सड़क कि दुर्दशा के लिए स्थानीय सांसद निशिकांत दुबे जिम्मेवार हैं और अगर कुछ हिस्सा जो बिहार पड़ता है तो उसकेलिए भागलपुर सांसद अजय मंडल जिम्मेवार हैं. विधायक का काम आवाज उठाना है. उन्होंने अपने क्षेत्र में भागलपुर-कहलगांव सड़क का जिक्र करते हुए कहा कि सबसे मुखर होकर बोला आज सड़क बन रही है.


बता दें कि ललन पासवान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. बिहार में पिछली एनडीए सरकार के गठन के दौरान उन्होंने ये दावा किया था कि उन्हें जेल से राजद सुप्रीमो लालू यादव ने तेजस्वी के पक्ष में आने को कहा है. पिछले दिनों वे तेजस्वी से भी मिले थे. जो सुर्खिया बनीं वहीं तीन दिन पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की बोआरीजोर सभा के दौरान भी उन्हें सीएम से गुफ्तगू करते देखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details