बिहार

bihar

'बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी थे अटल जी', जयंती पर शाहनवाज हुसैन ने किया याद

By

Published : Dec 26, 2022, 11:00 AM IST

भागलपुर में पूर्व पीएम अटल बिहार वाजपेयी की जयंती मनाई गई. बिहपुर में आयोजित हुए कार्यक्रम में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन (BJP Leader Shahnawaz Hussain) भी शामिल हुए. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अटल जी बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी थे. पढ़ें पूरी खबर.

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती
अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन

भागलपुर:बिहार के भागलपुर जिले के बिहपुर प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय अमरपुर में भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती (Birth anniversary of Atal Bihari Vajpayee) पर श्रद्धांजलि सभा सह कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने पूर्व पीएम की प्रशंसा की.

ये भी पढ़ें- शाहनवाज बोले: नीतीश जी कोई भी यात्रा कर ले जीतेगी BJP, सिद्दीकी के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

पूर्व पीएम की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन: भाजपाईयों ने पूर्व पीएम भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हे नमन किया. इस मौके पर बिहपुर के पूर्व विधायक ई शैलेंद्र ने कहा अटल जी ने भारत को एक नई दिशा दी थी और उसको पीएम मोदी आगे बढ़ा रहे हैं. अटल जी के दिखाए रास्तों पर चलकर ही देश का विकास संभव होगा. उन्होंने कहा शाहनवाज के जैसा भागलपुर लोकसभा में कोई नेता नहीं है. शाहनवाज अटल जी के नवरत्नों में शामिल थे.

लंबा रहा अटल जी का राजनीतिक जीवन: शाहनवाज हुसैन ने कहा अटल जी का लंबा राजनीतिक जीवन रहा है. उन्होंने अधिकांश समय विपक्ष में बिताया. इसके बावजूद उन्‍होंने निरंतर जनहित से जुड़े मुद्दे उठाए और अपने सिद्धांतों से कभी विचलित नहीं हुए. अपनी दूरदर्शिता और शब्दों के साथ भाषा पर बेजोड़ पकड़ की वजह से वाजपेयी जी ने राजनीति, साहित्य और समाज के हर क्षेत्र में अमिट छाप छोड़ी.

बिहपुर से था खास लगाव: बीजेपी नेता ने कहा कि चाहे कैसी भी कठिनाइयां सामने रही हो. अटलजी ने अपने मजबूत इरादों के साथ उनका डटकर मुकाबला किया है. अटल जी का बिहपुर से खासा लगाव रहा है. अटल जी कहते थे, छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता. टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता. कार्यक्रम में भाजयुमो जिलाध्यक्ष रूपेश कुमार रूप, ई गौरव ,अजय चौधरी, गोपाल चौधरी समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details