बिहार

bihar

भागलपुर: 24 घंटे के अंदर चोरी की बाइक को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2020, 8:34 PM IST

चोरी की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती के निर्देशानुसार डीएसपी सिटी राजवंश सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Bhagalpur
Bhagalpur

भागलपुर:जिला पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चोरी की गई बाइक सहित चोर को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने चोरी घटना में शामिल सभी चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी चोरों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार भी कर ली है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बीती रात एक बाइक चोरी हो गई थी. इसकी सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती के निर्देशानुसार डीएसपी सिटी राजवंश सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करने लगी. इस दौरान युवक ने सभी अभियुक्तों के नाम पुलिस को बता दिए.

राजवंश सिंह, डीएसपी सीटी, भागलपुर

जानकारी मिलते ही पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया और चोरी की गई बाइक को भी बरामद कर लिया. गिरफ्तार सभी युवकों ने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

एक अन्य अपराध का भी हुआ खुलासा
गिरफ्तार चोरों ने महेशपुर के एक खाली घर में भी चोरी करने की बात को स्वीकार कर लिया है. खाली घर में चोरी करने के मामले में विक्की कुमार, सुमित कुमार, दिलीप दास और राहुल कुमार पर चोरी का मुकदमा बबरगंज थाने में दर्ज कर लिया गया है. वहीं, घर में किसी की मौजूदगी नहीं होने की वजह से अंचलाधिकारी को मजिस्ट्रेट के तौर पर नियुक्त किया गया है. इनके मौजूदगी में खाली घर का ताला तोड़कर चोरी किए गए सामानों की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details