बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में NDA देगा अखंडता का परिचय, नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव- कैबिनेट मंत्री

मंत्री विनोद कुशवाहा ने महागठबंधन पर तीखा हमला किया. भागलपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मंत्री ने कहा कि महागठबंधन एक दिन खंड-खंड होकर बिखर जाएगा.

cabinet minister

By

Published : Sep 28, 2019, 2:35 AM IST

भागलपुर: बिहार सरकार के कैबिनेट में पिछड़ा व अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद सिंह कुशवाहा ने एनडीए की एकजुटता पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. विरोधी पार्टी सिर्फ गलत हवा फैलाने का काम करती है. उनकी पार्टी के लोग दुष्प्रचार करते हैं. मंत्री विनोद सिंह कुशवाहा ने यह बातें भागलपुर में कही. वे भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

ईटीवी भारत से बात करते बिहार सरकार के मंत्री विनोद कुशवाहा

'रूठे हैं RJD के वरिष्ठ नेता'
वहीं, महागठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वहां सभी पार्टियां अपना-अपना खेमा बनाकर काम कर रही हैं. कोई किसी की बात मानने वाला नहीं है. इस दौरान मंत्री आरजेडी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि आरजेडी में नेता का चुनाव भी सही ढंग से नहीं हो पाया. पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता लालू यादव के बाद रूठे हुए हैं.

खंडित हुआ महागठबंधन- मंत्री विनोद सिंह
महागठबंधन के घटक दल अलग-अलग रणनीति बनाकर चल रहे हैं. हम पार्टी अलग रास्ते पर है तो राष्ट्रीय लोक समता पार्टी भी किनारे है. वहीं कांग्रेस की भी अलग चाल से महागठबंधन खंड-खंड में टूट जाएगा. लेकिन एनडीए अटूट गठबंधन है.

मंत्री विनोद कुशवाहा का बयान

'नीतीश ही होंगे 2020 के CM उम्मीदवार'
मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के लोकप्रिय नेता हैं और उन्हीं के नेतृत्व में 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. विधानसभा चुनाव में हम 243 में से 243 सीटें जीतेंगे. बिहार विधानसभा में भी एनडीए लोकसभा के जैसा ही ऐतिहासिक जीत हासिल करेगा.

'अखंडता का परिचय देगा NDA'
वे बोले कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही एनडीए के माननीय नेता हैं और उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा. पूरे देश में एनडीए एकजुट है. बिहार में भी एनडीए एकजुट है इस अखंडता का परिचय देते हुए आगामी विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details