बिहार

bihar

भारत स्काउट एंड गाइड और जेडीयू नेता ने गरीबों के बीच बांटा राशन

By

Published : Apr 7, 2020, 9:53 PM IST

लॉक डाउन के दौरान भारत स्काउट एंड गाइड के सदस्यों की तरफ से राहत सामग्री का वितरण किया गया. वहीं, स्थानीय जेडीयू नेताओं ने भी भोजन सामग्री का वितरण किया. लोगों का कहना है कि विषम परिस्थिति में मानवता का सेवा ही लोगों के लिए धर्म है.

bhagalpur
राहत सामग्री का वितरण

भागलपुरःलॉक डाउन के कारण प्रभावित परिवारों के बीच राहत सामग्री का वितरण अलग-अलग संगठनों द्वारा लगातार जारी है. मंगलवार को भागलपुर के बुढ़ानाथ रोड में भारत स्काउट एंड गाइड की तरफ से गरीब, जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया. वहीं, लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल करने और लॉक डाउन का पालन करने की बात कही.

स्काउट एंड गाइड के सदस्यों ने 100 से अधिक लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया. भागलपुर के बदरे आलमपुर में दूसरे राज्य से आये बंजारे सड़क किनारे रह रहे हैं. इन बंजारों के बीच समाजसेवी मेराज बबलू ने राहत सामग्री मुहैया कराई. बबलू ने बताया कि बंजारों के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद 35 बंजारा परिवार के लिए राशन और जरुरत का सामान मुहैया कराया गया है.

जरुरतमंदों के बीच किया राहत सामग्री का वितरण

जेडीयू नेता गरीबों के बीच पहुंचाई राहत सामग्री
वहीं, जेडीयू के पूर्व नगर अध्यक्ष सुडडु साईं ने गरीब मलिन बस्तियों में राशन और जरुरत का सामान वितरित किया. जेडीयू नेता ने वारसल्लीगंज और मिरजानहाट के मलिन बस्तियों में सैकड़ो जरूरतमंद लोगों को राशन और जरूरत का सामान का पैकेट दिया. पूरा कार्यक्रम मोजाहिदपुर थाना पुलिस के देखरेख में किया गया. इस दौरान समय सोशल डिस्टेसिंग का भी पालन किया गया. इस दौरान पूर्व पार्षद संतोष साह सहित कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details