बिहार

bihar

भागलपुरः पूर्व मुखिया हत्याकांड में एक और आरोपी की गिरफ्तारी

By

Published : Dec 29, 2020, 7:06 AM IST

अपराधियों के खिलाफ लगातार भागलपुर पुलिस अभियान चला रही है. जिसका परिणाम यह रहा कि अपराधी या तो पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं या कोर्ट में सरेंडर कर रहे हैं. पुलिस ने बहुचर्चित हत्याकांड में शामिल अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

पुलिस की गिरफ्त में अभियुक्त
पुलिस की गिरफ्त में अभियुक्त

भागलपुरः ईशाकचक थाना क्षेत्र में हुई हत्या के वांछित अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. इस हत्याकांड में शामिल अन्य अभियुक्तों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लगातार अपराधियों की धर-पकड़ के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं. जिससे अपराधी भयभीत होकर कोर्ट में सरेंडर कर रहे हैं.

वांछित अभियुक्त गिरफ्तार
दरअसल, ईशाकचक थानांतर्गत गुमटी नं-3 के पास अपराधियों ने षडयंत्र रचकर पूर्व मुखिया की हत्या कर दी थी. जिसमें ईशाकचक थाना में मामला भी दर्ज किया गया था. हत्या को लेकर त्वरित उद्भेदन के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक ने एक टीम का गठन किया गया था. इस मामले में संलिप्त 3 अपराधियों को पूर्व में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जबकि, 3 लोगों ने न्यायालय में समर्पण किया था. हत्याकांड में शामिल अभियुक्त की तलाश में पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही थी. जिसमें पुलिस ने अभियुक्त छोटू यादव को गिरफ्तार किया है.

जानकारी देते एसएसपी

अपराधियों के खिलाफ पुलिस चला रही अभियान
इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि हत्याकांड में वांछित चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके पहले अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चल रही है और अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details