बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: पुलिस ने दियारा इलाके में चलाया कांबिंग ऑपरेशन, फसल लूट के मद्देनजर की जा रही कार्रवाई

दियारा इलाके में फसल लूट और रंगदारी को लेकर आपराधिक वारदातों की समस्या सालों से किसानों के लिए परेशानी का सबब रही हैं. इसी के मद्देनजर पुलिस की तरफ से ये कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : May 4, 2020, 11:43 PM IST

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुर: जिला स्थित नवगछिया के दियारा इलाके में पुलिस लगातार कांबिंग ऑपरेशन चला रही है. मौसमी फसलों के तैयार होने के साथ ही अपराधियों की सक्रियता बढ़ने की संभावना को देखते हुए डीआईजी सुजीत कुमार के निर्देश पर नवगछिया और भागलपुर पुलिस की तरफ से ऑपेरशन चलाया जा रहा है.

नवगछिया एसपी निधि रानी ने विनोबा दियारा में हथियार के जखीरा के साथ गिरफ्तार महिला की निशानदेही पर विशेष टीम का गठन कर दियारा क्षेत्रों में कांबिंग ऑपरेशन चलाने का निर्देश दिया. एसपी के निर्देश पर इंस्पेक्टर भारत भूषण के नेतृत्व में इस्माईलपुर, परबत्ता, नवगछिया नदी थाना सहित जिला पुलिस बलों की टीम ने इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के कमलाकुंड, काटीधार, छोटी परबत्ता और विनोबा दियारा में अपराधियों के छिपने वाले ठिकाने पर छापेमारी की.

पुलिस की कार्रवाई
इस दौरान कोई भी अपराधी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा. दरअसल दियारा इलाके में फसल लूट और रंगदारी को लेकर आपराधिक वारदातों की समस्या सालों से किसानों के लिए परेशानी का सबब रही हैं. इसी के मद्देनजर पुलिस की तरफ से ये कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details