बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: MLA अजीत शर्मा ने की बुडको के अधिकारियों के साथ अहम बैठक

भागलपुर नगर निगम क्षेत्र में हो रहे नाला निर्माण और जलापूर्ति योजनाओं की अद्यतन स्थिति को जानने के लिए विधायक अजीत शर्मा ने बुडको के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में अधिकारियों को सभी लंबित योजनाओं को जल्द से जल्द क्रियान्वयन करने का निर्देश दिया.

By

Published : Jun 17, 2020, 8:50 PM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर:जिले के नगर निगम क्षेत्र में हो रहे नाला निर्माण और जलापूर्ति योजनाओं की अद्यतन स्थिति को जानने के लिए सदर विधायक अजीत शर्मा ने परिसदन में दोपहर बाद बुडको के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में नाला निर्माण और जलापूर्ति योजनाओं की स्थिति की समीक्षा की गई.

साथ ही शहर में निर्माण हो रहे जल मीनार के बारे में जानकारी ली गई और अधिकारियों को सभी लंबित योजनाओं को जल्द से जल्द क्रियान्वयन करने का निर्देश दिया. विधायक ने नगर में निर्मित हो रहे 19 डीप बोरिंग के बारे में अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी बोरिंग का कार्य तत्काल पूरा जल आपूर्ति को सुचारू रूप से किया जाए.

विधायक ने अधिकारियों के साथ की बैठक

क्षतिग्रस्त सड़कों की कराएं मरम्मत
विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि शहर में नाला निर्माण और जलापूर्ति योजना की स्थिति के बारे में समीक्षा की. शहर में जल आपूर्ति को लेकर जो समस्या है, उसको लेकर अधिकारियों को बुडको और स्मार्ट सिटी योजना में समन्वय को स्थापित कर सुचारू रूप से काम करने का आग्रह किया है. इस दौरान बुडको के अधिकारियों से कहा कि पाइप बिछाने के दौरान पेन इंडिया की ओर से शहर की सड़कों को काटकर बर्बाद कर दिया है. जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है, उसको प्राथमिकता के आधार पर तत्काल क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मती कराएं.

देखें पूरी रिपोर्ट

विधायक के साथ की बैठक
उप नगर आयुक्त सत्येंद्र वर्मा ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में नाला निर्माण और उढाई का काम हो रहा है. साथ ही पेयजल आपूर्ति योजना को लेकर भी पाइप बिछाने का काम और डीप बोरिंग का काम चल रहा है, उसको लेकर विधायक के साथ बैठक हुई. कुछ दिशा-निर्देश दिया गया है. उस निर्देश के आलोक में हम लोग आगे का काम करेंगे. इस दौरान बुडको के कार्यपालक अभियंता राजेश कुमार, उप नगर आयुक्त सत्येंद्र प्रसाद वर्मा, सहायक अभियंता पुष्पेंद्र कुमार और पार्षद संजय कुमार सिन्हा उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details