बिहार

bihar

भागलपुर: साढ़ू की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेल

By

Published : Apr 14, 2021, 8:57 PM IST

भागलपुर के खरीक थाना की पुलिस और पूर्णिया के मुफस्सिल थाना की पुलिस की संयुक्त छापेमारी में मोहम्मद चांद नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल किया गया स्कॉर्पियो कार बरामद कर लिया है.

MD chand
मोहम्मद चांद

भागलपुर: जिले के खरीक थाना की पुलिसऔर पूर्णिया के मुफस्सिल थाना की पुलिस की संयुक्त छापेमारी में मोहम्मद चांद नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. मोहम्मद चांद पर अपने साढ़ू की हत्या करने का आरोप है.

यह भी पढ़ें-भागलपुर: DM ने क्वारंटीन सेंटर का किया औचक निरीक्षण, जारी किया निर्देश

अपहरण कर की थी हत्या
पूछताछ के दौरान मोहम्मद चांद ने पुलिस को बताया कि मैंने अपने साढू का अपरहण मंगलवार को पूर्णिया के कालीगंज चौक से किया था. बाद में उनकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल किया गया स्कॉर्पियो कार बरामद कर लिया है.

पहले भी जा चुका है जेल
खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा "नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार को जानकारी मिली थी कि मुफस्सिल थाना पूर्णिया का नामजद हत्या आरोपी जमुनिया गांव में छिपा हुआ है. इसके बाद हमारी टीम ने पूर्णिया पुलिस के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की. मोहम्मद चांद को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. चांद पर खरीक थाना में पहले से दो केस दर्ज हैं. वह एक केस में जेल भी जा चुका है.

यह भी पढ़ें-कोरोना के बिगड़े हालात तो बोले कांग्रेस विधायक दल के नेता, अब सर्वदलीय बैठक का क्या औचित्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details