बिहार

bihar

मिमिक्री के क्षेत्र में बिहार का नाम रोशन कर रहे हैं आदर्श आनंद, इस चर्चित शो में हुआ सेलेक्शन

By

Published : Nov 12, 2019, 2:59 PM IST

मनीष पॉल के शो में चयनित होने के बाद आदर्श बेहद खुश हैं. उन्हेंने इस कामयाबी के लिये अपने व्यूअर्स को शुक्रिया कहा.

मनीष पॉल शो में नजर आएंगे भागलपुर के आदर्श आनंद

भागलपुर:कभी पागल, तो कभी झक्की कहे जाने वाले जिले के बरारी स्थित रिफ्यूजी कॉलोनी के आदर्श आनंद ने न सिर्फ लोगों की बोलती बंद कर दी है. बल्कि जिले का नाम भी रोशन किया है. आदर्श का चयन जीटीवी के कार्यक्रम मूवी मस्ती विद मनीष पॉल के लिए हुआ है. इसका प्रसारण जल्द किया जाएगा.

बरारी निवासी आदर्श यूट्यूब और टिक टॉक पर वीडियो अपलोड करते हैं. यह कई कलाकारों की मिमिक्री बखूबी कर सकते हैं. साथ ही साथ टीवी पर चलने वाले कार्टून के भी कई किरदारों की आवाज हुबहू निकाल देते हैं. इनके वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है. वीडियो को इतना पसंद किया गया कि जीटीवी के कार्यक्रम मूवी मस्ती विथ मनीष पॉल में चयन के लिए मुंबई से कॉल आया है.

बच्चों के साथ टिक-टॉक बनाते आदर्श आनंद

टिक टॉक वीडियो को लोगों ने किया पसंद
मुंबई में मनीष पॉल के एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें 55 इंच का टीवी और कई सारे गिफ्ट हैंपर्स भी मिले हैं. बता दें कि आदर्श ने फिजिक्स से बीएससी में पढ़ाई की है. उन्हें बच्चों के साथ रहना और उनके साथ वीडियो बनाकर टिक टॉक करना काफी पसंद है. आदर्श आनंद कई सारे वीडियो आसपास के बच्चों के साथ बनाए हैं और टिक टॉक एवं यूट्यूब पर पोस्ट भी किया है जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

आदर्श आनंद, कलाकार

आदर्श ने व्यूअर्स को कहा शुक्रिया
आदर्श बतातें हैं कि उनके वीडियो को बहुत लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं. यहीं वजह से कि आज उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है. वह एक्टिंग की दुनिया में कुछ बेहतर करने की उम्मीद से लगातार कोशिश कर रहे हैं. उनकी इस कोशिश में परिवार वालों का भी पूरा योगदान है. मनीष पॉल के शो में चयनित होने के बाद आदर्श बेहद खुश हैं. उन्हेंने इस कामयाबी के लिये अपने व्यूअर्स को शुक्रिया कहा.

जानकारी देते कलाकार आदर्श आनंद और उनके परिजन

परिजनों में खुशी का माहौल
आदर्श के इस कामयाबी से उनके घरवाले भी बहुत खुश हैं. उनके पिता कहते हैं कि हर माता-पिता की ख्वाहिश होती है कि उनके बच्चे उनका नाम रौशन करें, अपनी जिंदगी में खूब तरक्की करें. आज आदर्श ने सिर्फ परिवार का ही नहीं बल्कि पूरे जिले का नाम रौशन किया है. बता दें कि फिलहाल आदर्श भागलपुर के रेडियो एक्टिव 90.4 में काम करते हैं और मिमिक्री कर लोगों को हंसाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details