बिहार

bihar

छेड़खानी का किया विरोध तो मनचले आशिक ने लड़की पर फेंक दिया तेजाब, हालत गंभीर

By

Published : Apr 20, 2019, 2:06 PM IST

पुलिस ने इस मामले में शामिल छात्रा के पड़ोस में रहने वाले एक नशेड़ी युवक प्रिंस कुमार और उनके भाई सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

अस्पताल पहुंचे परिजन

भागलपुर: जिले के अलीगंज गंगा विहार कॉलोनी से एक छात्रा पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है. दरअसल, एक युवक उससे एकतरफा प्रेम करता था. लेकिन, छात्रा युवक से कोई संबंध नहीं चाहती थी. एक दिन युवक ने अपने दोस्तों समेत छात्रा को घेरा और जबरदस्ती करनी चाही. छात्रा ने जब युवक का विरोध किया तो उसने गुस्से में आकर छात्रा पर तेजाब फेंक दिया.

पूरी वारदात
बताया जाता है कि शुक्रवार रात करीब 8 बजे तीन मनचलों ने इंटर की 17 वर्षीय छात्रा से जबरदस्ती करने की कोशिश की. दरअसल, छात्रा अपनी मां के साथ किचन में खाना बना रही थी. तभी मनचले युवक छत के रास्ते घर में घुस आए. सभी ने चेहरे ढक रखे थे. लड़कों ने हथियार दिखाकर छात्रा को अपनी ओर खींचा. विरोध करने पर छात्रा के सिर पर तेजाब डाल दिया. बेटी को बचाने गई मां भी आंशिक रूप से एसिड से जल गई.

अस्पताल पहुंचे परिजन

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
छात्रा को स्थानीय महिलाओं ने उठाकर इलाज के लिए भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से देर रात परिजन पीड़ित लड़की को लेकर बनारस के लिए रवाना हो गए. डॉक्टरों ने छात्रा की हालत नाजुक बताई है. लड़की का सिर, गर्दन, चेहरा और दोनों हाथ समेत शरीर का 45 प्रतिशत हिस्सा झुलस गया है.

जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस
घटना की जानकारी मिलने पर सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज, सीटी डीएसपी राजवंशी सिंह, मोजाहिदपुर और बाबरगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने इस मामले में शामिल छात्रा के पड़ोस में रहने वाले एक नशेड़ी युवक प्रिंस कुमार और उनके भाई सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. वहीं, घटनास्थल से पुलिस को एक कट्टा भी मिला है जो तीनों मनचले अपने साथ लेकर आए थे. वारदात में शामिल तीनों अपराधी महेशपुर गंगटी मोहल्ले के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details