बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: हाथ में तमंचा लिए कहता रहा युवक- बंद करो अपराध वर्ना मैं मार लूंगा गोली

भागलपुर में तिलकामांझी के आदमकद प्रतिमा के पास एक युवक तमंचा लहरा रहा था. साथ ही समाज में बढ़ रही अपराध की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग भी कर रहा था.

By

Published : Feb 28, 2020, 4:43 PM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: जिले में अचानक एक युवक के तमंचा लहराने से अफरा-तफरी का महौल बन गया. बताया जाता है कि युवक समाज में बढ़ रही हत्या, दुष्कर्म और मारपीट जैसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए लोगों से गुजारिश करता रहा. साथ ही इस घटनाओं पर अंकुश लगाने की बात की और इन घटनाओं के बंद नहीं होने पर खुद को गोली मार लेने की धमकी भी दे डाली.

दरअसल, ये पूरी घटना भागलपुर के तिलकामांझी चौक के पास की है. इस भीड़भाड़ इलाके में युवक तिलकामांझी के आदमकद प्रतिमा के सामने खड़े होकर जोर-जोर से चिल्ला रहा था और गोली फायर कर रहा था. साथ ही खुद के कान पर गन रखकर जान से मार लेने की धमकी दी. साथ ही युवक ने कहा कि अगर कोई मेरे पास आएगा तो उसे भी गोली मार देंगे. इस घटना के बाद आस-पास में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है.

भागलपुर से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पुलिस की हिरासत में युवक
घटना के वक्त वहां मौजूद ट्रैफिक डीएसपी, पुलिस बल ने अपनी जान पर खेलकर युवक को हिरासत में लिया. साथ ही उससे तमंचा भी बरामद किया. सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि एक युवक हाथ में पिस्तौल लेकर तिलकामांझी स्टेचू के चारों तरफ घूम-घूम कर गोली फायर करते हुए धमकी दे रहा था. पुलिस के जवान और सिटी डीएसपी और ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने अपनी जान पर खेलकर युवक को कब्जे में लिया. उन्होंने कहा कि युवक बरारी थाना क्षेत्र के बडी खंजरपुर के रहने वाले हैं उसका नाम अनिल कुमार मंडल है.

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि पूछताछ में ये जानकारी निकल के सामने आई कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है. फिलहाल युवक पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details