बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: सड़क हादसे में 22 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बरारी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर मामले को लोदीपुर थाने को फॉरवर्ड कर दिया है.

By

Published : Sep 16, 2020, 12:52 PM IST

road accident
सड़क हादसे में युवक की मौत

भागलपुर:जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला भागलपुर के लोदीपुर थाना क्षेत्र के बायपास टोल प्लाजा के पास का है. जहां तेज रफ्तार ऑटो की चपेट में आने से 22 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उसे भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सड़क हादसे युवक की मौत
वहीं, इस घटना के बाद ऑटो चालक ऑटो लेकर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक टेंट पंडाल बनाने का काम करता था. अपने गांव जीछोसरधो से बसंतपुर पंडाल बनाने के लिए पैदल जा रहा था. इसी दौरान गोराडीह के तरफ से आ रही ऑटो ने उसे धक्का मार दिया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक की पहचान लोदीपुर थाना क्षेत्र के जीछोसरधो के रहने वाले उमेश मंडल के बेटे बबलू मंडल नाम के रुप में हुई है. महेश मंडल के 6 बेटे में यह चौथे नंबर का था. युवक की मौत के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बरारी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर मामले को लोदीपुर थाने को फॉरवर्ड कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details