बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: बिहार पुलिस परीक्षा में फेल हुआ, तो निराश हो कर ली खुदकुशी

भागलपुर में एक युवक ने बिहार पुलिस परीक्षा में फेल होने पर डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jun 18, 2020, 4:58 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 5:26 PM IST

युवक ने की आत्महत्या
युवक ने की आत्महत्या

भागलपुर:बिहार पुलिस प्रतियोगी परीक्षा में पास नहीं होने पर 24 वर्षीय एक युवक ने घर में गमछे के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली. घटना भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के नीलकोठी घाट रिफ्यूजी कॉलोनी की है. घटना की सूचना मिलने पर बरारी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई. वहीं, पुलिस घटना को लेकर आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

युवक ने की खुदकुशी
युवक की पहचान नाथनगर नूरपुर निवासी दुर्गेश यादव के रुप में हुई है. वह बचपन से ही बरारी रिफ्यूजी कॉलोनी में नानी के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था. युवक प्रतियोगी परीक्षा के साथ-साथ ट्यूशन भी पढ़ता था. बिहार पुलिस का रिजल्ट आने के बाद से ही युवक गुमसुम रहने लगा था. परिजनों उसे समझा बुझाकर दोबारा कोशिश करने के लिए कहा था. लेकिन गुरुवार को युवक ने आत्महत्या कर ली. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
परिजनों ने बताया कि दुर्गेश बिहार पुलिस एग्जाम का रिजल्ट आने के बाद से ही डिप्रेशन में रहता था. लोगों के काफी समझाने के बाद भी वह गुमसुम सा रहता था. वहीं, गुरुवार को घर में जब कोई नहीं था तो युवक ने मौका देखते ही घर में गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने कहा कि जिस वक्त उन्होंने आत्महत्या की उस दौरान जानवर के डॉक्टर घर पर आए थे. छोटा भाई जब कमरे में पहुंचा तो देखा कि वह फंदे से लटका हुआ है. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया.

Last Updated : Jul 20, 2020, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details