बिहार

bihar

By

Published : Apr 28, 2019, 8:54 PM IST

Updated : Apr 28, 2019, 10:17 PM IST

ETV Bharat / state

50 हजार के इनामी अपराधी को भागलपुर ATS ने दबोचा, 9 मामलों में है आरोपी

पिछले साल 18 अप्रैल के दिन पप्पू सिंह ने एक नाबालिक लड़की का अपहरण कर हथियार के बल पर शादी कर लिया था. इसके बाद लड़की की फोटो बनाकर वायरल किया था. तब से पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी.

अपराधियों के साथ पुलिस

भागलपुर: जिला पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, भागलपुर से नवगछिया के कुख्यात और 50 हजार के इनामी अपराधी पप्पू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस इनामी अपराधी को देवघर से भागलपुर पुलिस एटीएस की मदद से गिरफ्तार किया गया है. अपराधी पप्पू पर नवगछिया, खरीक और सन्हौला थाने में हत्या, लूट, अवैध कारोबार, अपहरण, अवैध हथियार के तकरीबन 9 मामले दर्ज हैं.

पूरा मामला
ज्ञात हो कि अपराधी 2018 में सुर्खियों में आया था. जब हथियार के बल पर एक नाबालिग लड़की का अपरहण उससे शादी किया था. बाद में उसका फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था. तब से भागलपुर पुलिस को इस अपराधी की तलाश में जुटी थी. आखिरकार कल रात इसे धर दबोचा गया.

प्रेस वार्ता कर दी जानकारी
कार्यालय में एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि पप्पू सिंह की गिरफ्तारी से सन्हौला आसपास के क्षेत्र में शांति का माहौल बनेगा. एसएसपी ने बताया कि पिछले साल 18 अप्रैल के दिन एक घटना घटी थी, जिसमें पप्पू सिंह ने एक नाबालिक लड़की का अपहरण कर हथियार के बल पर शादी कर लिया था और उनका फोटो बनाकर वायरल किया था. तब से पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी. भागलपुर पुलिस एटीएस के सहयोग से इसे देवघर से हिरासत में लिया गया है.

जानकारी देते एसएसपी

अन्य मामलों में भी हुई गिरफ्तारी
वहीं अन्य मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि शहर के लोदीपुर थाना पुलिस ने अगले सुबह 3:30 बजे लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधी को भी गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि 3 अपराधी एक ट्रक ड्राइवर से 29 हजार लूट कर भाग रहे थे. एक और अन्य मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि शहर के हबीबपुर थाना पुलिस ने लड़की के साथ छेड़छाड़ और असली मैसेज भेज कर ब्लैकमेल और तेजाब से नहला कर जलाने की धमकी देने के मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है.

Last Updated : Apr 28, 2019, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details