बिहार

bihar

भागलपुर में कोरोना के 16 नए संक्रमित मरीज मिले, संख्या पहुंची 231

By

Published : Jun 10, 2020, 11:08 AM IST

भागलपुर में फिर कोरोना के 16 नए मरीज मिले हैं. वहीं, जिले के जेएलएनएमसीएच से एक कोरोना मरीज भाग गया, जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया.

भागलपुर अस्पताल
भागलपुर अस्पताल

भागलपुर: प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी देखी जा रही है. भागलपुर में 16 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले. सभी को जेएलएनएमसीएच के कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया. वहीं, शहर के तिलकामांझी के आनंदगढ़ कॉलोनी में भी 3 कोरोना संक्रमिक मरीज मिल चुके हैं. इससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

भागलपुर में मिले कुल 16 संक्रमित में गोपालपुर के 7, नाथनगर के 3, कहलगांव के 3, सबौर के 2, पीरपैंती के 1 मरीज शामिल हैं. प्रशासन ने सभी मरीजों को चिन्हित कर क्वारंटीन सेंटर से जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के कोरोना वार्ड में भेज दिया. वहीं, भागलपुर में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 269 हो गई है, जिसमें कुल एक्टिव केस 127 है. 141 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है.

कोरोना मरीज फरार
वहीं, भागलपुर के जेएलएनएमसीएच के कोरोना वार्ड से एक पॉजिटिव मरीज के शीशा तोड़कर भागने की भी बात सामने आई है, जिसके बाद से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. अस्पताल प्रबंधन ने त्वरित इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी. जिला प्रशासन भागे कोरोना मरीज को पकड़ने में जुट गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details