बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: कुख्यात अपराधी तूफानी यादव गिरफ्तार, हथियार बरामद

भागलपुर में पुलिस ने कुख्यात अपराधी तुफनिया को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि गुरुवार को इसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

By

Published : Jul 2, 2020, 5:10 AM IST

Bhagalpur
Bhagalpur

भागलपुर: जिले के पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बुधवार को पुलिस ने कई संगीन मामलों में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी नूरपुर नयाटोला मिर्जापुर निवासी तूफानी यादव उर्फ तुफनिया को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने अपराधी के पास से हथियार बरामद किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

हथियार बरामद

जानकारी के मुताबिक तूफानी के उसके घर के आसपास होने की सूचना पर मधुसूदनपुर पुलिस बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ नयाटोला मिर्जापुर पहुंची. इसके बाद तुफनिया के ठिकानों को चारों तरफ से घेर लिया. शातिर तुफनिया ने भागने की कोशिश व दूसरे के घर में फांदकर चला गया. वहींं, दूसरी तरफ मौजूद पुलिस की टीम ने तुफानी यादव को खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी को किया गया हाजत में बंद
मधुसूदनपुर ओपी की पुलिस ने सीधे तूफानी को नाथनगर थाना लाकर हाजत में बंद कर दिया. इसकी गिराफ्तारी मधुसूदनपुर पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है. तूफानी की तलाश पुलिस पिछले छह महीने से कर रही थी.

देखें रिपोर्ट

डीएसपी ने की आरोपी से पूछताछ
इस मामले की जानकारी पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह भी देर शाम नाथनगर थाने पहुंचे और तूफानी से पूछताछ किया. बता दें कि कुख्यात तूफानी यादव पर पूर्व से बमबाजी, लूटपाट, हत्या का प्रयास, रंगदारी, लूटपाट जैसे कई संगीन मामले थाने में दर्ज है. थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि गुरुवार को इसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details