बिहार

bihar

बेगूसराय में युवक की पीट-पीटकर हत्या, जमीन विवाद में भाईयों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Dec 1, 2022, 1:06 PM IST

बेगूसराय में जमीन विवाद युवक की हत्या (Youth killed in land dispute in Begusarai ) कर दी गई. शख्स के चचेरे भाईयों ने ही पीट-पीटकर उसकी जान ले ली. मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में जमीन विवाद में युवक की हत्या
बेगूसराय में जमीन विवाद में युवक की हत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में जमीन विवाद में भाईयों ने ही पीट-पीट कर युवक की हत्या (Youth beaten to death in Begusarai) कर दी . एक युवक को उसके चचेरे भाईयों ने ईंट, पत्थर और रॉड से पीट-पीटकर मार डाला. यह घटना जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के हांसपुर गांव की है. मृतक की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के हांसपुर के रहने वाले रामदेव सिंह के पुत्र गैलू सिंह के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ेंः बेगूसराय में 600 रुपये के लिए युवक की पीट-पीटकर हत्या

बेगूसराय में जमीन विवाद में युवक की हत्या

जमीन विवाद में पीट-पीटकर हत्याः घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि जमीन विवाद में चचेरे भाइयों ने घर में घुसकर लाठी-डंडे और राॅड से पीट-पीट कर गैलू की हत्या कर दी. मृतक की भाभी खुशबू देवी ने बताया कि आज सुबह 9:30 बजे जमीन विवाद को लेकर चचेरे देवर और उनके परिवार के लोगों ने अचानक घर पर हमला बोल दिया. सभी ईंट-पत्थर, लाठी-डंडे और रॉड से लैस थे.

मृतक का भाई भी मारपीट में घायलःखुशबू ने बताया कि करीब 10-12 लोगों ने घर में घुसकर तोड़-फोड़ की. मुझे भी पीटा और मेरे पति के साथ भी मारपीट की. फिर मेरे देवर को पीट-पीटकर मार ही डाला. इस घटना में खुशबू के पति भी घायल हैं. उनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चला है. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

"मेरे पति के चचेरे भाई लोग सुबह से लड़ाई कर रहे थे. उसी दौरान मेरे बारे में कुछ बोले तो मेरे पति ने बीच में टोका. बस सब लोग मेरे पति और देवर को मारने लगे और मुझे भी घर के अंदर घुसकर मारा. सब मिलकर मेरे देवर को जान से मार दिया. मेरे पति को भी घायल कर दिया. मेरा चचेरा भैसूर लोग जमीन हड़पना चाहता है. पहले भी मेरा पति को मारपीट कर फेंक दिया था, लेकिन वह बच गया. इस बार मेरा देवर को ही मार दिया"- खुशबू देवी, भाभी

ABOUT THE AUTHOR

...view details