बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में नकाबपोश बदमाशों का आतंक, सरेआम युवक को मारी गोली

बेगूसराय में नकाबपोश बदमाशों ने युवक को गोली मार दी (Young Man Shot In Begusarai). भीड़ भाड़ वाले इलाके में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. इस घटना से इलाके में दहशत है. बदमाशों ने किस नीयत से युवक पर गोली चलाई इसका पता नहीं चल सका है. पढ़ें पूरी खबर-

By

Published : Dec 3, 2021, 5:19 PM IST

बेगूसराय में नकाबपोश बदमाशों का आतंक
बेगूसराय में नकाबपोश बदमाशों का आतंक

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में अपराधी बेखौफ (Crime In Begusarai) हैं. बदमाशों ने जिस तरह से भीड़ भाड़ वाले इलाके में युवक को गोली मारी (Young Man Shot In Begusarai) है उससे हर कोई दहशत में है. मामला नगर थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के पास का है. बताया जा रहा है कि 25 साल का लड़का अपने साले के साथ मोटरसाइकिल से शॉपिंग कर लौट रहा था. तभी नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हमले में गोली बमबम सिंह (25 वर्ष) नाम के लड़के को जा लगी. गोली लगते ही युवक जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़ा.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में देसी शराब बना रहे दो युवकों को पुलिस ने दबोचा, 200 लीटर रॉ मटेरियल बरामद

रिहायशी इलाके में गोली चलने की आवाज से लोग दहशत में आ गए. नगर थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के पास ही लड़के को गोली मारी गई थी. इस दौरान काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल था. युवक के शरीर से खून तेजी से निकल रहा था. जब तक बदमाश आंखों से ओझल नहीं हो गए तब तक किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि उसे अस्पताल तक पहुंचा सके. थोड़ी देर बाद लोगों की मदद से उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान उसके शरीर से काफी खून बह चुका था.

निजी नर्सिंग होम के डॉक्टरों के मुताबिक युवक की हालत चिंताजनक है. उसका इलाज किया जा रहा है. घायल युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर चांदपुर का रहने वाला है. उसके पिता का नाम पकौड़ी सिंह है और लड़के का नाम बमबम सिंह (25 वर्ष) है.

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने किस नीयत से बमबम सिंह पर हमला किया इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है. बाइक पर साथ बैठे लड़के से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय: कई गावों में छापेमारी कर नष्ट की गई शराब, धंधेबाजों में हड़कंप

बीच सड़क पर जिस तरीके से वारदात हुई है लोग इससे दहशत में हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस का खौफ बदमाशों पर नहीं है. आए दिन ऐसी खबरें आतीं रहतीं हैं लेकिन पुलिस जांच का जुमला उछालकर पूरे मामले को पर्दे के पीछे धकेल देती है. देखना ये है कि इस केस में पुलिस कब तक और कितनी जल्दी खुलासा करती है. साथ ही बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details