बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: अधेड़ उम्र की महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

वृद्ध महिला के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की जानकारी गांव में फैलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और महिला के साथ बछवाड़ा थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया.

By

Published : Aug 27, 2019, 12:08 AM IST

पीड़ित

बेगूसराय: जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां बछवाड़ा थाना में एक वृद्ध महिला के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की जानकारी गांव में फैलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और महिला के साथ बछवाड़ा थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया.

बेगूसराय पुलिस

पीड़ित महिला का आरोप है कि जब वो बहियार में साग तोड़ने गई थी. उसी दौरान एक ग्रामीण पीड़िता के साथ गाली गलौज करने लगा. जिसका विरोध करने पर आरोपी ने वृद्ध महिला को जबरन बाजड़े की खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. वहीं, इस घटना में गांव के लोगों ने प्रथम दृष्टया मामले को सत्य पाया है. ग्रामीणों का कहना है कि जब रोती बिलखती महिलां गांव पहुंची तो लोगों को इसकी जानकारी हुई. इसके बाद गांव के लोग इकट्ठा होकर घटना स्थल पहुंचे और मामले की तहकीकात की तो मामला सत्य प्रतीत हुआ.

सदर अस्पताल, बेगूसराय

फांसी की सजा की मांग
गांव के लोगों ने इस मामले को पुलिस तक पहुंचाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने महिला का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में भेज दिया है. इस घटना से गांव वालो में काफी रोष देखने को मिल रहा है. ग्रामीण आरोपी के फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details