बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: महिला से मोबाइल छिनतई के आरोप में युवक की जमकर पिटाई

जिले में अपराध की घटनाओं में तेजी से इजाफा हुआ है. जिसे रोक पाने में पुलिस विफल हो रही है. वहीं जिले में एक महिला से मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Jan 5, 2021, 10:56 AM IST

युवक की पिटाई करते हुए लोग
युवक की पिटाई करते हुए लोग

बेगूसराय:जिले में एक बार फिर भीड़ तंत्र का क्रूर चेहरा देखने को मिला है. जहां एक महिला से मोबाइल छिनतई के आरोप में एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. पिटाई का यह सिलसिला काफी देर तक चलता रहा. वहीं आम आदमी मूक दर्शक बनकर पूरे तमाशे को देखती रही.

युवक की जमकर पिटाई
यह घटना नगर थाना क्षेत्र के टेढ़ीनाथ मंदिर चौक के निकट की है. जहां एक युवक राह चलते एक महिला की मोबाइल चोरी करने की कोशिश करने लगा. वहीं महिला के शोर करने पर भीड़ ने युवक को धर दबोचा और जमकर उसकी पिटाई कर दी.

युवक की पिटाई करते हुए लोग.

गंभीर रूप से घायल हुआ युवक
इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाकर थाने ले गई. घायल युवक को तत्काल सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. आरोपी युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सुक्कनटोल निवासी अमन कुमार के रूप में की गई है.

देखें रिपोर्ट.

महिला के हाथ से मेरा हाथ टकरा गया. इसके बाद महिला चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दी. वहां मौजूद लोगों ने खदेड़कर मारना शुरू कर दिया. इस दौरान मैं रहम की भीख मांगता रहा लेकिन किसी ने एक न सुनी.-अमन कुमार, आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details