बिहार

bihar

लखमीनिया स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पार कर रही महिला को राज्यरानी एक्सप्रेस ने रौंदा

By

Published : Sep 2, 2021, 5:37 PM IST

बेगूसराय के लखमीनिया रेलवे स्टेशन पर राज्यरानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से अज्ञात महिला की मौत हो गयी. रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और महिला की पहचान करने में जुटी है.

महिला की मौत
महिला की मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले के लखमीनिया स्टेशन (Lakhminia Station) पर रेलवे ट्रैक (Railway Track) पार करते समय एक अज्ञात महिला राज्यरानी एक्सप्रेस (Rajyarani Express) की चपेट में आ गयी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. जीआरपी तत्काल घायल महिला को इलाज के लिए बलिया PHC भेजा. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और महिला की पहचान करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- चाचा पशुपति ने भतीजे चिराग को LJP संसदीय बोर्ड अध्यक्ष पद से किया OUT, वीणा को जिम्मेदारी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बरौनी-कटिहार रेल खंड के लखमिनिया स्टेशन पर एक 55 वर्षीय महिला रेलवे ट्रैक पार कर रही थी. वह तेज रफ्तार से आ रही राज्यरानी एक्सप्रेस को देख नहीं पायी. ट्रेन पास आने पर उसकी नजर गयी. इस दौरान उसने खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन रेलगाड़ी की चपेट में आ गयी और गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसकी सूचना मिलने पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गयी.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- आपदा विभाग ने जारी किया अलर्ट, बिहार के इन जिलों में भारी बारिश के साथ वज्रपात की चेतावनी

घटना के संबंध में रेलवे पुलिस के पदाधिकारी सुनील कुमार राय ने बताया कि राज्यरानी एक्सप्रेस से महिला दुर्घटना का शिकार हुई और उसकी मौत हो गयी. अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस पहचान करने की कोशिश कर रही है. अभी मृतक महिला की पहचान अज्ञात है, ज्ञात होने पर उसके परिजनों को सूचना दी जाएगी और शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details