बिहार

bihar

ETV Bharat / state

करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या-10 सोनमा गांव में करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. मृतका की पहचान दिलीप सहनी उर्फ मुखिया की 47 वर्षीय पत्नी हीरा देवी के रूप में हुई है.

By

Published : May 20, 2021, 10:56 PM IST

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:जिले में करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. मौत की खबर फैलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या-10 सोनमा गांव की बतायी जा रही है. मृतका की पहचान दिलीप सहनी उर्फ मुखिया की 47 वर्षीय पत्नी हीरा देवी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-मुंगेर: करंट लगने से 14 वर्षीय बच्चे और एक भैंस की मौत

करंट की चपेट
मृतका के पुत्र दिलीप मुखिया ने बताया कि वह 10 सालों से जिला समस्तीपुर अंतर्गत अपने ससुराल में रहता है. उसने बताया कि बीते बुधवार की शाम घटना की जानकारी घरवालों ने दी. उन्होंने बताया कि उसकी मां की मौत करंट लगने से हो गई है. मुखिया ने बताया कि वह बल्ब जलाने के लिए बोर्ड से स्विच ऑन कर रही थी. उसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

परिजनों को सौपा शव
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बखरी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगुसराय सदर अस्पताल भेज दिया. जहां गुरुवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details