बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः आग में झुलस कर महिला की मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

देर रात घर में जल रही ढिबरी की लौ से लगी आग ने महिला को अपने आगोश में ले लिया. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jun 29, 2019, 10:22 AM IST

Updated : Jun 29, 2019, 1:09 PM IST

मृतका का शव

बेगूसरायःजिले डंडारी थाना इलाके के तेतरी गांव में बीती रात एक महिला आग में बुरी तरह झुलस गई. जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि देर रात ढिबरी की लौ से भीषण आग लग गई, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई. वहीं, मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है.

ढिबरी की लौ से लगी आग
बेगूसराय में बीती रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जिसमें ढिबरी की लौ से लगी आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि घर की महिला पूनम देवी उसमें झुलस गई और घर के सभी सामान धू-धू कर जलने लगे. पूनम की सास ने बताया कि आग की लपटों में पूनम पूरी तरह घिर गई थी. जब तक लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, तब तक वो बुरी तरह से जल गई थी. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

मृतका का शव और बयान देती सास

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप
वहीं, महिला की मां का आरोप है कि पूनम के झुलसने की सूचना ससुराल पक्ष के किसी लोगों ने उसे नहीं दी. आस-पड़ोस के लोगों से पूनम की मौत की सूचना उन्हें मिली. मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि गुरुवार को ही पूनम के ससुराल वाले उसे अपने घर ले गए थे और शुक्रवार की रात उसकी आग लगाकर हत्या कर दी गई. मृतका की मां ने कहा कि पिछले 1 वर्षों से पूनम का पति एक बाइक और एक लाख रुपये की मांग कर रहा था. इसे देने में हम असमर्थ थे और इसी वजह से उसके पति और सास-ससुर ने मिलकर पूनम की जलाकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 29, 2019, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details