बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: स्कूल फीस को लेकर VIP ने किया प्रदर्शन, किया आंदोलन का आह्वान

बेगूसराय में स्कूल फीस को लेकर विकासशील इंसान पार्टी ने प्रदर्शन किया. इस दौरान आगे शुल्क मांगे जाने पर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन का ऐलान भी किया.

By

Published : Sep 16, 2020, 9:30 PM IST

ETV BHARAT
लॉकडाउन अवधि का शुल्क मांगे जाने पर VIP पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन.

बेगूसराय: सरकारी निर्देशों की अवहेलना कर प्राइवेट स्कूलों अभिभावकों से लॉकडाउन अवधि की फीस मांग रहे हैं. इसको लेकर विकासशील इंसान पार्टी ने कुंवर सिंह चौक पर प्रदर्शन किया. इस दौरान शुल्क वसूली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. नेताओ ने अभिभावकों के आर्थिक दोहन पर रोक नहीं लगने आंदोलन का अल्टीमेटम भी दिया.

प्रशासनिक आदेश की उड़ रही है धज्जियां
मौके पर विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष समीर सिंह चौहान ने कहा की बेगूसराय के प्राइवेट स्कूलों के द्वारा प्रशासनिक आदेश की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही है. लगातार अभिभावकों से लॉकडाउन अवधि का शुल्क जमा करने को कहा जा रहा है. शुल्क नहीं जमा करने पर बच्चों का रजिस्ट्रेशन रोका जा रहा है.

पार्टी चरणबद्ध आंदोलन का ऐलान करती है
लॉकडाउन की अवधि में जहां लोगों का जीवन यापन मुश्किल से हो रहा था. ऐसी स्थिति में प्राइवेट स्कूलों की महंगी फीस भरने में गरीब अभिभावकों की कमर टूट जाएगी. ऐसी स्थिति में जब बच्चे स्कूल भी ना गए हो. री-एडमिशन, विकास शुल्क सहित तमाम तरह के शुल्क गरीब अभिभावकों से नोटिस के माध्यम से मांगे जा रहे हैं. यह सरासर अन्याय है. इसके खिलाफ विकासशील इंसान पार्टी चरणबद्ध आंदोलन का ऐलान करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details