बिहार

bihar

ETV Bharat / state

उपेंद्र कुशवाहा ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, सरकार से उच्चस्तरीय जांच की मांग

मार्च के अंतिम सप्ताह में प्रेम-प्रसंग के मामले में विक्रम पोद्दार को वीरपुर थाना पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पुलिस हिरासत में पंखे से लटकते हुए अवस्था में उसका शव पुलिस को मिला था. विक्रम पोद्वार की हत्या मामले में जांच चल रही है.

By

Published : Jun 2, 2020, 5:19 PM IST

उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा

बेगूसराय: रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा मंगलवार को बीरपुर थाना क्षेत्र स्थित पर्रा गांव के मृतक विक्रम पोद्दार के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. साथ ही उन्होंने मौके पर पुलिस कस्टडी में विक्रम पोद्दार की मौत की उच्चस्तरीय जांच की मांग की.

मृतक के परिजनों से मुलाकात करते उपेंद्र कुशवाहा

मार्च के अंतिम सप्ताह में प्रेम-प्रसंग के मामले में विक्रम पोद्दार को वीरपुर थाना पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पुलिस हिरासत में पंखे से लटकते हुए अवस्था में उसका शव पुलिस को मिला था. विक्रम पोद्दार की हत्या मामले में जांच चल रही है. इसी क्रम में मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा ने विक्रम के परिजनों से मिलकर मामले की जानकारी ली.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'उच्चस्तरीय जांच की मांग'
परिजनों से मिलने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि विक्रम की पुलिस कस्टडी में मौत हुई है. मौत के कारणों को जानने का सबको हक है. पुलिस कस्टडी में उसकी मौत कैसे हुई, यह उच्च स्तरीय जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मामले के आरोपी अगर इसकी जांच करेंगे तो सच्चाई सामने नहीं आएगी. इसलिए इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details