बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अज्ञात चोरों ने घर की खिड़की तोड़कर की लाखों की चोरी

बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के चेरिया बरियारपुर गांव में चोरों ने एक घर की खिड़की तोड़कर एजुकेशन सर्टिफिकेट, लैपटॉप सहित कई कीमती सामान चुरा लिए.

By

Published : Sep 27, 2020, 9:34 PM IST

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है. दरअसल, चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के चिड़िया बरियारपुर गांव में शुक्रवार की देर रात एक मकान की खिड़की तोड़कर अज्ञात चोरों ने लैपटॉप और एजुकेशन सर्टिफिकेट चुरा लिया. वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में रात में पुलिस गश्ती नहीं होने के कारण ऐसी वारदातें हो रही है.

पुलिस को दिया आवेदन
मकान मालिक राज किशोर कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर के दूसरे कमरे में सो रहा था. इसी दौरान घर के पश्चिमी साइड के कमरे में जाकर चोरों ने चोरी कर ली. वहीं उसने बताया कि मैंने इसकी सूचना चिड़िया बाजार थाने कीपुलिस को आवेदनके माध्यम से देखकर जांच की मांग करते हुए अपने सामान की बरामदगी की मांग की है.

जांच में जुटी पुलिस
चेरिया बरियारपुर थाना अध्यक्ष पल्लव कुमार पर भी क्राइम कंट्रोल नहीं करने का आरोप लग रहा है. पिछले 5 दिनों में चेरिया बरियारपुर थाना के पास से तीन बाइक, ट्रैक्टर, घर से सामानों की चोरी की घटना आम हो गई है. चोरों के द्वारा रोजाना चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है, लेकिन फिर भी पुलिस सिर्फ चोरी के सामानों की बरामदगी का भरोसा देते दिख रही है. वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और चोरी के संबंध में जानकारी को लेकर कई लोगों से पूछताछ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details