बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोबाइल चोरी के आरोप में दो युवक की लाठी-डंडे से पिटाई, एक की मौत

मोबाइल चोरी के आरोप में बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के सर्बोदय नगर में दो युवकों की लाठी-डंडे से निर्मम पिटाई की गई. इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. दूसरे युवक की स्थिति गंभीर है. सदर अस्पताल बेगूसराय में उसका इलाज चल रहा है.

By

Published : Feb 15, 2021, 9:43 PM IST

Begusarai
युवक की हत्या

बेगूसराय: जिले में मोबाइल चोरी के आरोप में दो युवक की लाठी-डंडे से निर्मम पिटाई का मामला सामने आया है. इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. दूसरे युवक का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है.

यह भी पढ़ें-बेगूसराय: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, गिरफ्तार

घटना नगर थाना क्षेत्र के सर्बोदय नगर की है. पुलिस ने दोनों युवक को घायल अवस्था में बरामद किया था. मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने उसकी निर्मम पिटाई की थी. मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि प्रमिला चौक स्थित उसके किराए के घर से कुछ लोग जबरन उनके बेटे को उठा ले गए. बाद में पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने कुछ स्थानीय लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के प्रमिला चौक निवासी सागर साह के बेटे सन्नी कुमार के रूप में की गई है. गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के डाक बंगला रोड विष्णुपुर निवासी हरि साह के बेटे करण कुमार के रूप में की गई है.

"दोनों युवक को घायल अवस्था में सर्बोदय नगर से बरामद किया गया था. एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है."- अभय शंकर, नगर थाना अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details