बिहार

bihar

बेगूसराय: सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत, चार घायलों में दो की स्थिति गंभीर

By

Published : Oct 25, 2020, 5:30 PM IST

जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एसएच-55 स्थित रजौड़ा के निकट सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई.

begusarai
बेगूसराय

बेगूसराय: जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एसएच-55 स्थित रजौड़ा के निकट सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं इस दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जिसमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है.

मृतक महिला की पहचान सहरसा जिला के बनगांव थाना क्षेत्र स्थित बरियाही निवासी पीरवत राम की पत्नी शांति देवी और प्रभु राम की पत्नी रंजू देवी के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार सभी लोग सहरसा से गंगा स्नान के लिए सिमरिया घाट जा रहे थे. तभी श्रद्धालुओं से भरे ऑटो ने सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में टक्कर मार दी. लोगों का कहना है कि शायद ऑटो चालक को नींद आने की वजह से यह घटना घटी है.

छठ व्रत को लेकर गंगा स्नान करने निकले थे ग्रामीण
आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहांं इलाज के दौरान शांति देवी और रंजू देवी की मौत हो गई. जबकि, मोतीराम का पुत्र रूदल राम, उपेंद्र राम का पुत्र अभिनंदन कुमार, तपेश्वर राम का पुत्र शिवकुमार राम आदि गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों ने बताया कि वे लोग छठ व्रत को लेकर गंगा स्नान करने के लिए शनिवार की रात टेंपो से अपने गांव से चले थे. इसी सिलसिले में रजौड़ा के समीप पहुंचते ही ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में टकरा कर पलट गई. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इस घटना की खबर से गांव में कोहराम मच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details