बिहार

bihar

By

Published : Oct 15, 2019, 11:07 AM IST

Updated : Oct 15, 2019, 12:27 PM IST

ETV Bharat / state

क्राइम अनकंट्रोल! बेगूसराय में धारदार हथियार से वार कर मां-बेटे की हत्या, बहू की स्थिति नाजुक

बेगूसराय में अपराधियों ने तीन लोगों पर धारदार हथियार से वार किया. इस घटना में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. बहू को गंभीर हालत में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

बेगूसराय में हत्या

बेगूसराय: जिले में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. ताजा मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर गांव के बभनटोली का है जहां बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर मां बेटे और बहू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बहू जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.

बताया जाता है कि सभी लोग घर में सो रहे थे. इसी दौरान 4 की संख्या में अज्ञात अपराधी घर में घुस आए और मुकेश सिंह, उसकी पत्नी रत्ना देवी और मां उषा देवी पर धारदार हथियार से वार कर दिया. जिसमें मुकेश सिंह और उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रत्ना देवी को गंभीर हालत में इलाज के लिये एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

मामले की जानकारी देते लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष सुनील गोस्वामी

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि हत्या किस वजह से हुई, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. जानकारी के मुताबिक मृतक मुकेश सिंह का कुछ दिन पहले गोतिया से घर बनाने को लेकर दौरान विवाद हुआ था. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Last Updated : Oct 15, 2019, 12:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details