बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गंगा नदी में स्नान के दौरान डूबने से दो भाईयों की मौत, गांव में पसरा मातम

स्नान करने के दौरान बड़ा भाई छोटू गहरे पानी में चला गया. इसी दौरान वह गहरे पानी में डूबने. बड़े भाई को डूबते देख छोटे भाई गोलू ने गंगा नदी में छलांग लगा दिया. हालांकि, भाई को बचाने के क्रम में वह खुद भी डूब गया.

By

Published : Apr 14, 2020, 11:42 PM IST

begusarai
गंगा नदी में डूबने से दो भाईयों की मौत

बेगूसराय: जिले में मंगलवार को स्नान करने के दौरान गंगा नदी में डूबने से दो भाईयों की मौत हो गई है. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर पंचायत स्थित चकोर गंगा घाट की है. खबर के मुताबिक बड़े भाई की जान बचाने के क्रम में छोटे भाई की भी डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद से शवों की खोजबीन लगातार की जा रही है पर अब तक उसकी खोज नहीं हो पाई है. एसडीआरएफ की टीम भी काफी समय से शव की खोजबीन में जुटी हुई है.

मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर गांव के रहने वाले संजय साह के आठ वर्षीय पुत्र गोलू कुमार और नागों साह के 12 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार अपने बड़े चाचा के साथ गंगा स्नान करने चकोर घाट पहुंचा था. स्नान करने के दौरान छोटू गहरे पानी में चला गया. गहरे पानी में डूबने के दौरान बचाने के लिए छोटा भाई गोलू ने गंगा नदी में छलांग लगा दिया. भाई को बचाने के दौरान वह खुद भी डूब गया.

घटनास्थल पर एसडीआरएफ की टीम

गांव में पसरा मातम
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग बच्चों को ढूंढने की काफी कोशिश की. घटनास्थल पर पहुंचे मटिहानी अंचलाधिकारी उपेंद्र कुमार और थाना प्रभारी ने एसडीआरएफ टीम को बुलाया. खाफी खोजबीन के बाद भी शव का पता नहीं चल सका. इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा है. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मौके पर अंचलाधिकारी और थाना प्रभारी कैंप कर रहे हैं.

घटनास्थल पर मौजूद अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details