बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार

जिले में शराब तस्करों के खिलाफ एक्साइज विभाग ने एक बड़ी कार्यवाही की है, कार्रवाई में आबकारी विभाग ने 61 कार्टन शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता पाई है.

By

Published : Aug 12, 2019, 8:58 PM IST

अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद



बेगूसराय: पुलिस डाल डाल तो शराब तस्कर पात पात की कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु में एक्साइज विभाग ने एक बड़ी कार्यवाही की है. शराब तस्करों के खिलाफ सोमवार को आबकारी विभाग ने एक अर्द्धनिर्मित मकान के तहखाने से 61 कार्टून शराब बरामद किया है.

भारी मात्रा में शराब बरामद तीन गिरफ्तार, आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई
शराब निर्मित मकान के तहखाने में छुपा कर रखी गई थी, मामले में पास के ही एक मुर्गा दुकान से संदेह के हालात में तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है. इस संबंध में विभाग मकान मालिक गंगाधर साव उर्फ गंगो साव के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी.
भारी मात्रा में शराब बरामद , आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई

मद्य निषेध निरीक्षक ने बताया
मद्य निषेध निरीक्षक शंकर कुमार सिंह ने बताया विभाग को विश्वसनीय सूत्रों से पता चला कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु के एक मकान में अवैध शराब की बड़ी खेप तस्करी द्वारा लाई गई है. सूचना पर विभाग ने तत्काल एक्शन लेते हुए छापामार कार्रवाई की, मौके पर छापे में विभाग ने 61 कार्टून शराब बरामद करने के साथ पास के मुर्गे की दुकान से तीन संदिग्ध तस्कर आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता पाई है. विभाग मकान मालिक गंगाधर साव उर्फ गंगो साव के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी.

मद्य निषेध निरीक्षक घटना की जानकारी देते हुए

ABOUT THE AUTHOR

...view details