बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, हथियारों का जखीरा बरामद

बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार को एक गुप्त सूचना मिली थी कि डीहा गांव के एक बगीचे में कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना के बाद पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी शुरू हुई.

By

Published : Jul 28, 2019, 11:30 PM IST

पुलिस को भारी मात्रा में देशी कट्टा, पिस्टल बरामद

बेगूसराय:जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उन्होंने बलिया थाना क्षेत्र के डीहा इलाके से 6 अपराधियों को धर-दबोचा है. साथ ही हथियारों के जखीरे की भी बरामदगी हुई है. अपराधियों के पास से 11 निर्मित और दो अर्ध निर्मित हथियार बरामद हुए हैं. साथ ही मौके से मैगजीन और भारी मात्रा में गोली भी बरामद की गई.

मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन

बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार को एक गुप्त सूचना मिली थी कि डीहा गांव के एक बगीचे में कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना के बाद पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी शुरू की गई. तभी बगीचे से चार अपराधी पकड़े गए. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने जब बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया में मोहम्मद हिफजुरर रहमान उर्फ हिप्पो के यहां छापेमारी की, तो वहां मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ.

हथियारों के जखीरे के साथ सो रहे 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया

आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस

इस कार्रवाई में पुलिस को भारी मात्रा में देशी कट्टा, पिस्टल, डबल बैरल देसी कट्टा, मैगजीन और अर्ध निर्मित दो पिस्टल के साथ कुल 11 निर्मित अर्ध निर्मित हथियार बरामद हुए. इस कार्रवाई में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री के संचालक हिफजुर्रर रहमान उर्फ हिप्पो, कुंदन कुमार, चंदन कुमार, मुरारी चौधरी और सोनू कुमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस इनके आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details