बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: गंगा नदी में डूबने से किशोर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नेपाल के तराई में हुए भीषण बारिश के बाद सीमांचल की नदियां उफान पर हैं. गंगा, कोसी और महानंदा नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं. जिससे क्षेत्र के ताल-तलैया पूरी तरह पानी से लबालब हैं. जिसकी वजह से आए दिन मौत की घटनाएं हो रही हैं.

By

Published : Sep 13, 2020, 1:43 PM IST

Death of young man
युवक की मौत

बेगूसराय:जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में नहाने के दौरान एक किशोर की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान समस्तीपुर पंचायत के मुसाहब सिंह टोला निवासी रतन साह के 14 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रुप में हुई है.

नदी में डूबने से हुई मौत
घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सुबह से अपने घर का काम कर रहा था. दोपहर में वह गंगा नदी में नहाने के लिए अपने तीन साथियों के साथ समस्तीपुर कमला स्थान के के पास गंगा नदी में नहाने के लिए गया था. इसी दौरान दोनों साथी और नीतीश गंगा नदी में तैरने लगे. गंगा के तेज बहाव में नीतीश आ गया और वह डूबने लगा. उसे डूबते देख उसके दूसरे साथी वहां से फरार हो गए. वहीं, आस-पास के लोगों ने जब देखा की बच्चा डूब रहा है, तो उसे बचाने की कोशिश में कई लोग गंगा नदी में कूद पड़े. लेकिन जब तक लोग उसके यहां तक पहुंचते तब तक उसकी सांसे टूट चुकी थी.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, इसके बाद स्थानीय लोगों की ओर से उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गई. परिजनों को सूचना मिलते ही उनके घर मे मातम का माहौल छा गया. ग्रामीणों ने स्थानीय थाना साहेबपुर कमाल को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुदीन राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details