बिहार

bihar

By

Published : Apr 20, 2021, 4:36 AM IST

ETV Bharat / state

महिला से पिटाई के विरोध में दो पक्षों में जमकर हुई रोड़ेबाजी, घंटों तक रणक्षेत्र बना रहा इलाका

बेगूसराय जिले में चोरी के इल्जाम में एक महिला को जबरन घर से उठाकर उसके संग मारपीट करने का मामला सामने आया है. इसी के विरोध में दो पक्षों में जमकर रोड़ेबाजी हुई है.

Begusarai
जमकर हुई रोड़ेबाजी

बेगूसरायःजिले में चोरी के इल्जाम में एक महिला को घर से उठा कर ले जाने और उसकी जम कर पिटाई का मामला सामने आया है. इस मामले के सामने आने के बाद दो पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजीहुई. जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं. इस घटना में महिला के साथ छेड़खानी किए जाने का भी आरोप लगाया जा रहा है. वही आरोपित पक्ष की ओर से महिला के साथ छेड़खानी की बात से इनकार किया गया है. पीड़ित महिला बछवारा थाना क्षेत्र की रहने वाली है वहीं आरोपी समस्तीपुर जिला का रहने वाला बताया जाता है.

इसे भी पढ़ेंःबेगूसरायः दहेज के लिए महिला की हत्या, ससुराल वालों पर लगा आरोप

क्या है मामला?

पूरी घटना बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा पंचायत के बॉर्डर इलाके की है. यहां की निवासी गोविंद पासवान की पत्नी देवकी देवी पड़ोस के गांव समस्तीपुर जिले के बाजितपुर में टुना चौधरी के यहां बर्तन मांजने का काम करती थी. आरोप है कि रविवार की रात टुना चौधरी अपने समर्थकों के साथ पीड़िता के घर पहुंचा और जेवर चोरी का आरोप लगाकर महिला देवकी देवी को जबरन उठाकर लेकर चला गया. सोमवार की सुबह में जब परिजन खोजबीन करने टूना चौधरी के घर पहुंचे तो परिजनों के साथ भी टुना चौधरी और उनके समर्थकों ने मारपीट की. इस मारपीटकी घटना के बाद बेगूसराय के दर्जनों लोग शिकायत करने गए, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और दोनों तरफ से जमकर रोड़ेबाजी हुई. घटना के बाद पूरा इलाका कई घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील रहा. बाद में पुलिस ने जैसे तैसे मामले को शांत कराया.

जमकर हुई रोड़ेबाजी

महिला पर 15 लाख के जेवरात चोरी का आरोप है
मौके पर पहुंची बछवारा थाना और विद्यापति नगर पुलिस ने दोनों तरफ के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. फिलहाल महिला का ईलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. महिला देवकी देवी ने बताया कि चोरी के आरोप में उसके साथ मारपीट की गई है. वही महिला ने आरोपियों द्वारा छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया है. इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि चोरी का आरोप लगा कर मारपीट करने का आरोप है. इसी को लेकर विवाद में दोनों तरफ से पथराव की घटना हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं. पुलिस का कहना है कि महिला के लिखित शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ कारबाई की जायेगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details