बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेहला रशीद के बयान पर बवाल, गिरिराज बोले- कन्हैया पर कार्रवाई करे चुनाव आयोग

कन्हैया कुमार के लिए प्रचार प्रसार कर रही शेहला रशीद के बयान के बाद गिरिराज सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने चुनाव आयोग से कार्रवाई की गुहार लगाई है.

By

Published : Apr 26, 2019, 1:08 PM IST

statement-of-giriraj-singh-on-shehla-rashid-and-kanhaiya-kumar

बेगूसराय:सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार की प्रचारक और जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के बयान के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी के कद्दावर नेता सह बेगूसराय सीट से एनडीए उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है. गिरिराज सिंह ने कहा कि इस तरह के बयान हिंदुओं की भावनाओं को आहत करते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर कन्हैया की स्टार प्रचार शेहला रशीद का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो कह रही हैं कि हिंदू हो या मुस्लिम सभी बीफ खाते हैं. दारू पीते हैं. इस बयान पर भड़कते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि अब कहां गए वो राजनीतिक दल के लोग जो गिरिराज के बयान पर गाली पढ़ते हैं और अब चुप्पी साधे बैठे हैं.

प्रतिक्रिया देते गिरिराज सिंह

'भावनाओं को आहत करने वाला बयान'
गिरिराज सिंह ने विरोधी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि शेहला रशीद ने जिस ढंग से हिंदू धर्म को गाली दी है. उन्होंने हिंदूओं की भावनाओं को भड़काने का काम किया. उस पर विपक्षी पार्टी की चुप्पी आश्चर्यजनक है. गिरिराज सिंह ने प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब गिरिराज कोई बयान देते हैं , तो प्रशासन इसे तुरंत संज्ञान में लेता है. वहीं, पार्टियों की भी बयानबाजी गर्म हो जाती है. मगर इस मामले में शांत हैं.

कड़ी कार्रवाई हो- गिरिराज
गिरिराज सिंह ने कहा कि इस तरह के बयानों पर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग करता हूं. शेहला के साथ-साथ कन्हैया कुमार पर भी आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज होना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश के तमाम नेताओं को इस पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए. बता दें कि चुनाव आयोग ने हाल ही में गिरिराज सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details