बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार के लोगों के कायल हुए मिजोरम के सीएम, बोले- अच्छाई के बदले अच्छाई

मिजोरम के सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अच्छाई के बदले अच्छाई मिलती है. कुछ दिन पहले बाढ़ के दौरान मिजोस ने घर वापसी कर रहे लोगों की मदद की थी. आज कोरोना काल के दौरान उनकी घर वापसी में उन्हें भी मदद मिल रही है.

By

Published : May 31, 2020, 12:20 PM IST

Updated : May 31, 2020, 12:31 PM IST

बिहार
बिहार

बेगूसराय:मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने एक वीडियो शेयर करते हुए बिहार के लोगों की जमकर तारीफ की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि भलाई के बदले भलाई मिलती है. सीएम जोरामथंगा ने ट्वीट करते हुए पूरा वाक्या बताया.

दरअसल, श्रमिक स्पेशल ट्रेन से प्रवासी मिजोस (मिजोरम के लोग) अपने प्रदेश वापस जा रहे थे. इसी दौरान ये ट्रेन बिहार के बेगूसराय के एक गांव में रुकी. उसी समय ग्रामीणों ने यात्रियों को फूड पैकेट मुहैया कराया. मिजोरम सीएम ने जिस वीडियो को साझा किया है. उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लोग किस तरह ट्रेन की ओर दौड़कर राहत सामाग्री यात्रियों को दे रहे हैं.

सीएम जोरामथंगा ने शेयर किया ये वीडियो

'अच्छाई का बदले मिलती है अच्छाई'
इस बाबत, मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने लिखा है कि 'कुछ दिन पहले मिजोरम के लोगों ने बाढ़ में फंसे लोगों की मदद की थी, जब वो ट्रेन से वापस अपने घर जा रहे थे. आज बिहार के बेगूसराय में श्रमिक स्पेशल ट्रेन से वापस आ रहे मिजोस को लोगों ने फूड पैकेट पहुंचाया. अच्छाई के बदले अच्छाई ही मिलती है. भारत बेहद खूबसूरत दिखता है, जब लोग प्यार बांटते हैं.'

Last Updated : May 31, 2020, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details