बिहार

bihar

बेगूसराय: जलजमाव से परेशान दुकानदारों ने किया प्रदर्शन, प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी

By

Published : Jun 6, 2020, 5:04 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 11:04 PM IST

बेगूसराय में जलजमाव से परेशान दुकानदारों ने शनिवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

begusarai
begusarai

बेगूसराय: जिले में हल्की बारिश ने ही नगर निकायों की जल निकासी व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है. बलिया में बारिश के बाद सड़क पर जलजमाव के खिलाफ शनिवार को आक्रोशित दुकानदारों और आम लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

सड़क पर जलजमाव की स्थिति
बलिया नगर पंचायत के बलिया स्टेशन रोड में लगातार जलजमाव से नाराज स्थानीय दुकानदारों और ग्रामीणों ने सड़क पर बांस, बल्ला और बेंच लगाकर घेराबंदी कर सड़क जाम कर दिया है. स्थानीय लोगों का आरोप है बलिया नगर पंचायत की ओर से नाला का निर्माण नहीं किया गया है. जिसकी वजह से हमेशा सड़क पर जलजमाव की स्थिति बनी रहती है.

देखें पूरी रिपोर्ट

स्थानीय लोगों ने की शिकायत
जलजमाव की वजह से दुकानदारों के रोजी-रोजगार पर असर पड़ता है. वहीं थोड़ी सी बारिश में ही पानी घरों तक चला जाता है. दुकानदारों ने कहा कि बलिया नगर पंचायत नहीं बल्कि नरक पंचायत बन गया है. स्थानीय लोगों ने कई बार शिकायत की ही. इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होती है. इसलिए थक हार कर जाम किया गया है. अब जब ठोस तक आश्वासन नहीं मिलेगा, तब तक जाम नहीं हटाया जाएगा.

सड़क जाम कर प्रदर्शन करते दुकानदार
Last Updated : Jun 7, 2020, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details