बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विभिन्न मामलों में 7 शातिर अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद

विभिन्न जगहों से पुलिस ने सात शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. चार अपराधियों को दो देशी कट्टा, एक पिस्टल और आठ कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नागदा से कुख्यात अपराधी मिथिलेश कुमार की गिरफ्तारी की गई.

By

Published : Nov 28, 2019, 12:47 PM IST

begusarai
विभिन्न मामलों में सात शातिर अपराधी गिरफ्तार

बेगूसरायःपुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के विभिन्न जगहों से पुलिस ने सात शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही भारी मात्रा में हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए हैं.बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी की.

चार अपराधी गिरफ्तार
पुलिस को पहली सफलता नगर निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 41 के विवेकानंद नगर में मिली. जहां से चार अपराधियों को दो देशी कट्टा, एक पिस्टल और आठ कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान गौरव कुमार, गुलशन कुमार, दीपक कुमार और शिवम कुमार के रूप में हुई है.

विभिन्न मामलों में सात शातिर अपराधी गिरफ्तार

तीन पिस्तौल और दो कारतूस बरामद
वहीं दूसरे मामले में एसटीएफ और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई से मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नागदा से कुख्यात अपराधी मिथिलेश कुमार को उसके दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किया.

पहले भी कई संगीन मामलों में जा चुके हैं जेल
एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों का लंबा अपराधिक इतिहास रहा है. वे कई संगीन मामलों में पहले भी जेल जा चुके हैं. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details