बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: दुर्गा पूजा में सुरक्षा व्यवस्था रहेगी सख्त

जिले में शहर से लेकर गांव तक पूजा-पंडालों के बेहद ही आकर्षक मुख्यद्वार बनाये गए हैं. मेला घूमने आने वाले श्रद्धालु खुद को सुरक्षित महसूस करें इसलिए प्रशासन की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं.

By

Published : Oct 6, 2019, 6:49 AM IST

दुर्गा पूजा में सुरक्षा व्यवस्था सख्त

बेगूसराय: जिले में दुर्गा पूजा की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. विभिन्न स्थानों पर आकर्षक और मनमोहक पंडाल बनकर तैयार हैं.

वहीं सुरक्षा के दृष्टिकोण से भी प्रशासन की ओर से लगभग पूरी तैयारी कर ली गई है. जिला प्रशासन का दावा है कि दुर्गा पूजा मेला घूमने आने वाले श्रद्धालुओं को एक बेहतर व्यवस्था देखने को मिलेगा.

पूजा पंडालों पर सुरक्षा का पहरा

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

शहर से लेकर गांव तक पूजा-पंडालों के बेहद ही आकर्षक मुख्यद्वार बनाये गए हैं. मेला घूमने आने वाले श्रद्धालु खुद को सुरक्षित महसूस करें इसलिए प्रशासन की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं.

दुर्गा पूजा में सुरक्षा व्यवस्था रहेगी सख्त

'असामाजिक तत्वों की खैर नहीं'
पुलिस अधिकारियों की मानें तो मेले में लोगों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था देखने को मिलेगी. जिला प्रशासन असामाजिक तत्वों पर बराबर नजर बनाए हुए है. बता दें बेगूसराय दुर्गा पूजा में लाखों की संख्या में विभिन्न स्थानों से लोग मेला देखने आते हैं. ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था शासन के लिए एक अहम जिम्मेदारी वाला काम होता है. इसी के मद्देनजर जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था पहले के मुकाबले बढ़ा दिया है.

कुंदन कुमार, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details