बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद बवाल, 14 लाख मुआवजे की मांग

परिजन का कहना है कि वह गाड़ी बरौनी डेयरी के एक पदाधिकारी की है, जो घटना के समय गाड़ी में मौजूद थे. उन्होंने शराब पी रखी थी और घटना के बाद फरार हो गए.

By

Published : Jul 8, 2019, 3:40 PM IST

मौत के बाद जाम

बेगूसरायः शहर के बथली चौक पर बाइक और इनोवा गाड़ी की जोरदार टक्कर में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आक्रोशित परिजनों ने एनएच जाम कर घंटों हंगामा किया. मुआवजे और शराबी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े ग्रामीणों और पुलिस के बीच कई बार झड़प हुई.

पुलिस ने किया बल का प्रयोग
जानकारी के मुताबिक बीती रात एक युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच जाम कर दिया और घंटों हंगामा करते रहे. आखिरकार पुलिस ने भी हल्का बल का प्रयोग किया और किसी तरह जाम को हटवाया. इस दौरान पुलिस ने लाठियां भी चमकाई. मामला जीरोमाइल थाना इलाके के बथली चौक का है.

जाम हटवाती पुलिस और बयान देता परिजन

ड्राइवर हुआ गिरफ्तार
बता दें कि बीती रात बीरपुर थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी शिवकेश कुमार बाइक से डीजल लेने जा रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार इनोवा की चपेट में आ गया जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. गाड़ी में पुलिस को शराब की बोतल भी मिली है.

गाड़ी में थे बरौनी डेयरी के पदाधिकारी
परिजन का कहना है कि वह गाड़ी बरौनी डेयरी के पदाधिकारी की है और घटना के वक्त वो भी गाड़ी में मौजूद थे. उन्होंने शराब पी रखी थी और घटना के बाद फरार हो गए. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. वहीं घटना से आक्रोशित लोग 14 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details