बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: दोहरे हत्याकांड को लेकर लोगों में आक्रोश, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहा सवाल

जिले में दोहरे हत्याकांड को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. इस हत्याकांड मामले को लेकर आरजेडी ने प्रशासन के ऊपर सवाल खड़ा किया है. इसके साथ ही लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.

By

Published : Dec 24, 2020, 1:46 PM IST

राजद जिलाध्यक्ष मोहित यादव
राजद जिलाध्यक्ष मोहित यादव

बेगूसराय:जिले में दोहरे हत्याकांड को लेकर गांव में तनाव का माहौल बरकरार है. वहीं, इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. इस मामले में आरजेडी ने जहां इस घटना की निंदा की है, वहीं शराब और जमीन विवाद में बढ़ते अपराध के लिए पुलिस प्रशासन को आड़े हाथ लिया है.

शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील
जिले के सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड को लोग भूल नहीं पा रहे है. वहीं इसे लेकर तनाव भी कम होता नहीं दिख रहा है. इस घटना में जहां एक महिला की हत्या हो जाती है, वहीं भीड़ का क्रूर चेहरा भी सामने आता है. जब लोग आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर डाला. इस घटना के बाद नेताओं का गांव का दौरा लगातार जारी है. नेता गांव में शांति व्यवस्था बनाने की लोगों से अपील कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट.

घटना को बताया निंदनीय
इस संबंध में आरजेडी के जिलाध्यक्ष ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह घटना बेहद ही निंदनीय है. वे इसकी निंदा करते हैं. मोदी यादव ने कहा कि प्रशासन की गठजोड़ से बेगूसराय में अपराध बढ़ रहा है. अपराध की मुख्य जड़ शराब और जमीन विवाद है. दोहरे हत्याकांड को लेकर लोगों ने काफी दुखद घटना बताते हुए इसकी निंदा की है.

राजद जिलाध्यक्ष मोहित यादव.

हत्याकांड को लेकर एसपी से बातचीत
राजद जिलाध्यक्ष मोहित यादव ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार से बातचीत की है. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद उत्पन्न तनाव को शांतिपूर्ण तरीके से निदान निकाला जाए नहीं तो जातीय उन्माद पैदा होगा. इसके साथ ही उचित कार्रवाई की मांग भी एसपी से की है. मोहित यादव ने बताया कि जिला पुलिस कप्तान ने भरोसा दिलाया है कि किसी भी घटना को रोकने के लिए पुलिस कैम्प कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details