बिहार

bihar

'JDU-BJP सरकार में चरम पर भ्रष्टाचार, उपचुनाव के बाद NDA की उल्टी गिनती शुरू'

By

Published : Oct 5, 2019, 4:15 PM IST

बुलो मंडल ने कहा कि राज्य में कोई काम ढंग से नहीं हो रहा है. इस सरकार से जनता पूरी तरह से ऊब चुकी है. इसका जबाव जनता राज्य में होने वाले उपचुनाव में देगी.

bulo mandal

भागलपुर:युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह भागलपुर के पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और जेडीयू की सरकार में भ्रष्टाचार व्याप्त है.

बुलो मंडल ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम हैं. आए दिन बलात्कार और अपहरण की घटनाएं लगातार होती रहती है. उन्होंने सरकारी तंत्र पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जिले के डीएम, बीडीओ और सीओ सभी भ्रष्ट हैं.

युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष, बुलो मंडल

'उपचुनाव में एनडीए का नहीं खुलेगा खाता'
बुलो मंडल ने कहा कि राज्य में कोई काम ढंग से नहीं हो रहा है. इस सरकार से जनता पूरी तरह ऊब चुकी है. इसका जबाव जनता राज्य में होने वाले उपचुनाव में देगी. इस उपचुनाव में एनडीए का खाता भी नहीं खुलेगा. जनता ने मन बदल लिया है. इस बार राजद को पूर्ण बहुमत मिलने जा रहा है.

'राजद के प्रत्याशी के प्रति लोगों में उत्साह'
शैलेश कुमार ने नाथनगर विधानसभा में राजद के प्रत्याशी राबिया खातून के पक्ष में बात करते हुए कहा कि इस बार नाथनगर विधानसभा क्षेत्र में राजद के प्रत्याशी के प्रति लोगों में उत्साह है. नाथनगर विधानसभा में पिछले 10 वर्षों से जेडीयू के नेताओं का प्रतिनिधित्व था, लेकिन यहां कोई भी काम नहीं हुआ, जदयू के नेताओं ने जनता को ठगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details