बिहार

bihar

राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा की ओर से पहुंची कोविड-राहत, ग्रामीणों को बांटा गया साबुन और मास्क

By

Published : May 29, 2021, 9:55 PM IST

कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा की ओर से जिले के राहत सामाग्रियों का वितरण किया जाना है. जिसको लेकर जोरों पर तैयारियां चल रही है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:कोरोना राहत सामग्रियों की अनिवार्यता को ध्यान में रखते हुएराज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने क्षेत्र के सभी प्रखंडों में वितरण के लिए सामग्रियां मुहैया कराई है. इसी क्रम में वर्तमान परिस्थिति के अनुसार विभिन्न सामग्रियों की अनिवार्यता को देखते हुए मास्क और साबुन का वितरण किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-कैमूर: समाजसेवियों ने महादलित बस्ती में मास्क और साबुन का किया वितरण

भाजपा अपने प्रारंभिक दिनों से ही संपूर्ण राष्ट्र में विभिन्न माध्यमों के जरिए सेवा के कार्य को निरंतर जारी रखते आई है. उस कार्य में और भी कई प्रकल्प जुड़ते जा रहे हैं. जिससे आम जनमानस के साथ-साथ जरूरतमंदों के आवश्यकताओं की पूर्ति भी की जा रही है. पिछले साल शुरु हुए कोरोना काल से ही भाजपा के कार्यकर्ताओं ने यथासंभव सेवा के कार्यों को जारी रखा है. जिसका यह परिणाम है कि आज कार्यकर्ताओं के प्रति लोगों के दिलों में सम्मान का भाव है.”- राज किशोर सिंह, जिलाध्यक्ष, भाजपा

जल्द ही मिलेगी महामारी से निजात
जिलाध्यक्ष ने कहा कि लॉकडाउन की अवधि में आम जनता को राशन, दवाइयां, मास्क और सेनीटाइजर की उपलब्धता कराई जा रही है. महामारी से निपटने में आ रही चुनौतियों का सामना करने में भी भाजपा जनता का साथ दे रही है. उन्होंने कहा कि आशा है कि जल्द ही इस महामारी से निजात भी मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details